विज्ञापन

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

26/04/2024

DakTimesNews

Sach Ka Saathi

संविधान विरोधी कानून सीएए और गैरजरूरी एनआरसी व एनपीआर के खिलाफ पूर्वांचल सेना द्वारा “पीएम मोदी को पोस्टकार्ड लिखो अभियान” के क्रम में आज महाराजगंज में पोस्टकार्ड अभियान की शुरुआत हुई

1 min read

महराजगंज

ब्यूरो चीफ महराजगंज
भानु प्रताप तिवारी की रिपोर्ट

दिनाँक-  07/02/2020

संविधान विरोधी कानून सीएए और गैरजरूरी एनआरसी व एनपीआर के खिलाफ पूर्वांचल सेना द्वारा “पीएम मोदी को पोस्टकार्ड लिखो अभियान” के क्रम में आज महाराजगंज में पोस्टकार्ड अभियान की शुरुआत हुई ।
पूर्वांचल सेना के जिलाध्यक्ष पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अविनाश कुमार के नेतृत्व में आयोजित हुए इस पोस्टकार्ड अभियान में पहले दिन 90 युवाओं ने पोस्टकार्ड लिखकर के CAA NRC व NPR का विरोध दर्ज कराया ।
इस दौरान उपस्थित युवाओं को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष अविनाश कुमार ने कहा की हमारा देश का संविधान का आर्टिकल 14-15 समानता की बात करता है यह लोगों में देश, जाति, धर्म, रंग, लिंग के आधार पर कोई भेदभाव नहीं करता है, और वर्तमान में सरकार द्वारा लाया गया सिटीजनशिप अमेंडमेंट एक्ट कानून इसकी अवहेलना करता है इसलिए हमें यह संविधान विरोधी कानून मंजूर नहीं है । उन्होंने यह भी कहा कि हमारी संस्कृति वसुधैव कुटुंबकम की अवधारणा पर कायम है ,हम पूरी दुनिया को अपना परिवार मानने वाले लोग हैं और यही कारण है की पूरी दुनिया भारत को सम्मान की नजर से देखती है । परंतु मोदी सरकार द्वारा लाए गए सीए कानून के बाद पूरी दुनिया का नजरिया हमारे प्रति बदल गया है हम अपने देश के इस अपमान को बर्दाश्त नहीं करेंगे । उन्होंने बताया कि इस कानून वापस लेने की मांग को लेकर हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हम अपने महाराजगंज जिला से 100000 पोस्टकार्ड भेजने का लक्ष्य रखा है ।
कार्यक्रम में विशेष रूप से उपस्थित पूर्वांचल सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप ने कहा देश में जीडीपी 4.5 परसेंट पर न्यूनतम स्तर पर पहुंच गई है बेरोजगारी की भयावहता पिछले 70 सालों में सबसे बड़ी है बदहाल किसान, बेरोजगार नौजवान आत्महत्या कर रहा है और ऐसे समय में सीएए कानून लाना एनआरसी व एनपीआर करना देश हित मे नही बल्कि जिन वादों से सरकार सत्ता में आई थी उनसे लोगो का ध्यान हटाना है, हम युवा ऐसा नही होने देंगे ।
इस अवसर पर अरविन्द गौतम (पूर्व अध्यक्ष छात्र संघ )रोहन यादव , अभय पटेल , रजनीश ‘ अरविन्द यादव , मनोज कुमार , शत्रुधन यादव , मो.कलीम , दीपपाल सिंह
उपस्थित रहे ।

Spread The Love :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.