विज्ञापन

Social menu is not set. You need to create menu and assign it to Social Menu on Menu Settings.

16/05/2024

DakTimesNews

Sach Ka Saathi

श्यामदेउरवा-मोहर्रम को लेकर सतर्क जिला प्रशासन,खलल डालने वालों पर कार्रवाई के निर्देश

1 min read

सौरभ पाण्डेय की रिपोर्ट

डीएम और एसपी ने श्यामदेउरवा थाने का किया निरीक्षण

श्यामदेउरवा:- महराजगंज जिले के जिलाधिकारी अमरनाथ उपाध्याय और पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने बुधवार को श्यामदेउरवा थाने का निरीक्षण किया,और कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया। उन्होंने सबसे पहले श्यामदेउरवा थाने पर पहुँचकर उसका निरीक्षण किया और बारी बारी बीट से सम्बंधित उपनिरीक्षक और कांस्टेबल से उनके क्षेत्र का हाल जाना तथा मोहर्रम को देखते हुए सभी को अपने अपने क्षेत्र में शांतिपूर्ण तरीके से त्योहार को सम्पन्न कराने का निर्देश दिया तथा जो भी खलल डालने की कोशिश करें उसके ऊपर सख्त से सख्त कार्यवाही करने का भी निर्देश दिया।

जिलाधिकारी अमरनाथ उपाध्याय ने बताया कि वही ताजियादार ताजिया को जिस तरह पहले ले जाते थे उसी तरह ले जायेगे कोई नया रास्ता नही चुना जाना चाहिये और जो भी रूट निर्धारित किया गया है उसी रास्ते ताजिया जायेगा किसी भी कीमत पर किसानों की फसल बर्बाद नही होनी चाहिये। साथ ही रास्ते मे अगर कोई बांस,पेड़ की डाली,छत का छज्जा,बिजली का तार आदि पड़ता है तो उसके साथ कोई छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिये।

अगर जो भी इसमे रुकावट पैदा करने की कोशिश करेगा तो उसके ऊपर कड़ी कार्यवाही की जायेगी। कोट॔ के आदेशानुसार डीजे नही बजना चाहिये। ततपश्चात डीएम और एसपी ने अतिसंवेदनशील बयालीसगावा के ग्राम पंचायत बड़हरा बरईपार, सोनकटिया, धनहा आदि गांवों का भ्रमण किया और सुरक्षा का एहसास दिलाया।
इस दौरान प्रभारी निरीक्षक श्यामदेउरवा निर्भय कुमार सिंह ,चौकी इंचार्ज परतावल दिनेश पाण्डेय, एसआई प्रिन्स कुमार,शमशाद अंसारी ,श्यामसुन्दर चतुर्वेदी और श्यामदेउरवा पुलिस के जवान मौजूद रहे।

Spread The Love :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.