पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा रामकिशुन की मौत बीमारी के कारण हुई है।

परतावल/महराजगंज

ब्यूरो भानु प्रताप तिवारी की रिपोर्ट

 

महराजगंज जिले के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के महम्मदा टोला निबियापार निवासी 80 वर्षीय रामकिशुन चौधरी की रजिस्ट्री ऑफिस के सामने हुई मौत के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गयी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण बीमारी को दर्शाया गया है।

आपको बतादे कि इस मामले को लेकर क्षेत्र में तरह -तरह की चर्चाएं चल रही थी, जिसमें  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बिराम लग गया। 

             बताते चलें कि श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत महम्मदा टोला निबियापार निवासी 80 वर्षीय रामकिशुन चौधरी पुत्र स्व०लक्ष्मी की शनिवार शाम को रजिस्टार ऑफिस के सामने मौत हो गई थी। और रामकिसुन के बड़े बेटे मकसूदन ने अपने दोनो छोटे भाइयों प्रद्युम्न व अवनीश पर जबरन सम्पत्ति अपने नाम कराने का आरोप लगाया था और श्यामदेउरवा थाने में तहरीर देकर कार्रवाई अपने भाइयों के ऊपर कार्यवाई  की मांग की है थी।

                इस सम्बंध में इंस्पेक्टर निर्भय कुमार सिंह ने कहा था कि शव को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चलेगा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के हिसाब से आगे की कार्यवाही की जाएगी,लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला स्पष्ट हो गया कि हत्या नही हुई बल्कि मृत्यु बीमारी के वजह से हुई है।

Spread The Love :

Related posts

Leave a Comment