जिला अस्पताल में तैनात डॉ०बीरबल के घर पर फायरिंग,धर्मपत्नी है भाजपा जिला मंत्री

सन्दीप मिश्रा
ब्यूरो

रायबरेली — जिला चिकित्सालय रायबरेली में तैनात वरिष्ठ परामर्शदाता डॉ बीरबल के निवास पर अज्ञात बदमाशों ने बीती रात फायरिंग की जो घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई इस घटना के दौरान डॉ बीरबल जिला अस्पताल में अपनी ड्यूटी पर तैनात थे यहां यह भी बताते चलें कि डॉक्टर साहब की धर्मपत्नी भारतीय जनता पार्टी से जिला मंत्री हैं और महिला संगठन के कद्दावर नेताओं में गिनी जाती हैं ।शहर कोतवाली क्षेत्र के इंदिरानगर पुलिस चौकी के पास स्थित बीजेपी नेत्री के घर मे उस समय हड़कंप मच गया जब अज्ञात बाइक सवार दो युवकों ने घर मे ताबड़तोड़ तीन राउंड फायरिंग की और मौके से फरार हो गए। फायरिंग की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई ।वही पुलिस को मौके से खाली खोके भी बरामद हुए है।

बीजेपी जिला मंत्री शालिनी कनौजिया के घर मे तीन राउंड की गई फायरिंग

दरअसल जिला मंत्री बीजेपी शालिनी कनौजिया के आवास के बाहर उस वक्त अज्ञात बदमाश आये जब घर मे वह अकेली थी। बदमाश बकायदा बाइक से आये और पीछे बैठे युवक ने हाथ मे तमंचा लेकर गाड़ी से उतरा और एक फायर गेट के पास दूसरा गाड़ी के पास से और तीसरा चलते हुए फायर किया और फरार हो गया। फायरिंग की ताबड़तोड़ आवाज से दहशत फैल गई। यही नही बदमाशो द्वारा की गई यह वारदात मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शुरू की तफ्तीश

पीड़ित बीजेपी नेत्री की माने तो अज्ञात बाइक सवार दो युवकों को घर मे फायरिंग की और फरार हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। फायरिंग करने वाले युवक कौन थे अभी तक इसका पता नही चल सका है।

सलाखों के पीछे जल्द होंगे आरोपी

वही सीओ सिटी गोपी नाथ सोनी की माने तो फायरिंग की सूचना मिली है । सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है । फायरिंग किसने और क्यो की इस पर भी जांच हो रही है जल्द ही आरोपियो की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Spread The Love :

Related posts

Leave a Comment