जिला अस्पताल के डॉक्टर बीरबल के घर के बाहर फायरिंग

सन्दीप मिश्रा
ब्यूरो

अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उन्हें यह भय नहीं रहा कि जिले के कप्तान बदल गए हैं और इनका मिजाज कैसा है इसको पहले देख लिया जाए।
बेखौफ बदमाशों ने जिला अस्पताल में तैनात फिजीशियन डॉ बीरबल के घर के बाहर फायरिंग कर दी। पहले तो दोनों बदमाशों ने डॉ बीरबल के घर पर उन्हें पूछा वह जिला अस्पताल के लिए निकल चुके थे जब वह नहीं मिले तो उनके घर के बाहर 3 राउंड फायरिंग की। फायरिंग की यह वारदात उनके घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
डॉ बीरबल की पत्नी शालिनी कनौजिया भाजपा की जिला मंत्री भी हैं पहले तो यह मामला राजनीतिक लगा लेकिन डॉ बीरबल ने बताया कि 2 लड़के मोहल्ले में उन्हें पूछ रहे थे।
फिलहाल अपराधी किसके लिए आए थे यह तो उन्हें पकड़ने के बाद ही मालूम चलेगा लेकिन यदि ट्रैक्टर बीरबल घर में होते तो शायद एक बड़ी घटना भी हो सकती थी।फिलहाल सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सीओ सिटी गोपीनाथ सोनी ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है उन्होंने आश्वासन दिया है कि जल्द ही दोनों लड़के पकड़े जाएंगे।
लेकिन एक बड़ा सवाल है कि जब इतने बड़े लोग सुरक्षित नहीं हैं तो आम आदमी का क्या हाल होगा डॉ बीरबल का रायबरेली जिले में नाम है क्योंकि वह यहां पर काफी दिनों से तैनात हैं और जिला अस्पताल में अपनी सेवा दे रहे हैं।

Spread The Love :

Related posts

Leave a Comment