रास्ते की जमीन को लेकर दो पक्षों में चली लाठियाॅ, एक ही पक्ष से पांच लोग घायल

महाराजगंज परसामलिक थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत महदेईया में मनीष श्रीवास्तव व घिसियावन पासवान के बीच रास्ते की जमीन का विवाद काफी दिनों से चल रहा है। इसके पहले भी दोनों पक्ष कई बार मारपीट कर चुके हैं।
मिली जानकारी के मुताबिक मनीष श्रीवास्तव तारवाड और पीलर लगाकर रास्ते को कब्जा कर रहे थे। लेकिन घिसियावन का परिवार सोमवार की रात में कुछ पीलर उखाड़ कर फेंक दिया था।
मंगलवार की सुबह करीब 6:30 बजे मनीष श्रीवास्तव का परिवार गाँव के कुछ हरिजनो के साथ लाठी डण्डा व सरिया लेकर घिसियावन परिवार पर टूट पड़े। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई जिसमें एक ही पक्ष से पांच लोग घायल हो गए।
मारपीट में एक ही परिवार से रामजीत पुत्र घिसियावन उम्र 36 वर्ष, का सर भी फट गया, और वह लहुलुहान हो गया, और घायलों में घिसियावन पासवान उम्र 58 वर्ष, फागू पुत्र घिसियावन उम्र 26 वर्ष, भुवरी पत्नी रामजीत उम्र 33 वर्ष, प्रेमा पत्नी फागू उम्र 24 वर्ष बुरी तरह से जख्मी हो गए।

इस सम्बन्ध में परसामलिक थानाध्यक्ष प्रहलाद पाण्डेय का कहना है कि दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर एस सी एस टी समेत कई धराओ में मुकदमा दर्ज कर 107,116, 151 में दोनों पक्षों से चालान कर दिया गया है।

गुड्डू गुप्ता की रिपोर्ट

Spread The Love :

Related posts

Leave a Comment